2 line romantic shayari in Hindi English font

स्वागत है आपका हमारे इस शायरी ब्लॉग में हम लेकर आए है आपके लिए 2 line romantic shayari in Hindi English font बेहतरीन शायरियां जो की आपके दिल को छू ले और हमारी शायरी के माध्यम से बताए अपने दिल का हाल अपने महबूब या फिर आपके चाहने वालो को शेयर करे नीचे दिए गए शेयर बटन से और बयान करे अपने दिल का हाल कुछ शायरने अंदाज में। इस 2 line romantic shayari in Hindi English font में आप अपने पार्टनर को दोनो हिंदी और इंग्लिश दोनो फॉन्ट जो आपको आसान लगते है शेयर करके हाल ए दिल 2 लाइनों में करे बयान।आशा करते है की आपको हमारे इस शायरी वाले ब्लॉग से फायदा होगा अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो शेयर जरूर करे और हमे प्रोत्साहित करे धन्यवाद।


Romantic shayari in hindi

मेरी जिंदगी तेरे साथ शुरू तो नहीं हुई पर
ख्वाहिश है की खतम तेरे संग ही हो।
Meri zindagi tere sath shuru to nhi hui par
Khawahish hai ki khatam tere sang hi ho


Romantic shayari in hindi

जहा पूरी दुनिया मुंह फेर लेंगी
फिक्र मत करना वहा तुम्हारा साथ हम देंगे।


Jaha puri duniya muh fer lengi
Fikr mat karna waha tumhara sath hum denge

Romantic shayari in hindi

सुनो घर जाते ही अपनी नजर उतरवा लेना
हमने इश्क भरी नजरो से देखा है तुम्हे।

Suno ghar jatey hi apni najar utrwa lena
Humne Ishq bhari najro se dekha hai tumhe.


Romantic shayari in hindi

सुना है सावन में हर दुआ कबूल होती है
इस सावन में तुम्हे मांग लू क्या।

Suna hai sawan me har dua qabool hoti hai
Is sawan me tumhe maang lu kya


ए खुदा सुनले मेरी दुआ
कोई नही चाहिए मुझे मेरी जान के सिवा।

Aey khuda sunle meri duya
Koi nhi chahiye mujhe meri jaan k siva

Romantic shayari in hindi

एक न एक दिन यह कहानी बनेगी
तुम्हारी मम्मी मेरे बच्चो की नानी बनेगी।

Ek na ek din yeh kahani banegi
tumhari mummy mere bacho ki Nani banegi

Romantic shayari in hindi


कोई अजनबी अब खास हो रहा हैं
लगता है मुझे भी अब प्यार हो रहा है।

Koi ajnabi ab khas ho rha hai
lagta hai mujhe bhi ab pyar ho rha hai



Post a Comment

0 Comments