शेरो शायरी इन हिंदी दर्द भरी ।

स्वागत है पका हमारे इस पेज में जहा आपको शेरो शायरी इन हिंदी दर्द भरी पढ़ सकते है और साथ ही शेयर भी कर सकते है।  दर्द को छुपाया नहीं जा सकता अक्सर लोग शायरी के माध्यम से अपना दर्द बयां कर देते है। ठीक ऐसे ही शायरी हम आप के समक्ष पेश कर रहे है आशा करता हूं की अपको इस पेज में दी गई सारी शायरियां पसंद आयेगी। आप इसे अपने मित्रो और प्रेमिका या फिर प्रेमियों को शेयर करना ना भूले।

शेरो शायरी इन हिंदी दर्द भरी 


तुमसे दूर जाने की हिम्मत नहीं मुझमें 
पास राहु ऐसा नसीब नहीं मेरा ।

Tumse door Jane ki himmat nhi mujhme
Paas rahu Aisa nasib nhi mera


तेरे इश्क में इस कदर नीलम हो जाऊ
आखरी हो तेरी बोली और में तेरे नाम हो जाऊ।
Tere  ishq me is kadar nilam ho jayo
Akhri ho teri  boli or  me tere naam ho jayu

किसी को क्या बताए कितने मजबूर है हम
जिसे चाहा था उसी से अब दूर है हम।

Kisi ko kya bataye kitne majboor hai hum
Jisey chaha tha usi se ab door hai hum

हर वक्त मिलती रहती है मुझे अंजनी सी सजा
में कैसे पूछूं तकदीर से मेरा कसूर क्या है।

Har wakt milti rehti hai mujhe anjani si jagah
Akhri ho teri boli or me tere naam ho jayu

 न समझ मैं भूल गया हूँ तुझे, तेरी खुशबू मेरे सांसो में आज भी हैं । मजबूरियों ने निभाने न दी मोहब्बत, सच्चाई मेरी वफाओ में आज भी हैं ।

Na samjh me bhulngya hu tujhe,

Teri khushbu mere saso me aaj bhi hai,

Majbooriyo ne nibhane na di mohabbat,

Sachai meri vafao me aaj bhi hai


गीली लकड़ी सा इश्क़ तुमने सुलगाया है,
न पूरा जल पाया न ही बुझ पाया है। 
Gili lakdi sa Ishq tumne sulgaya hai,
Na pura jal Paya na hi bujh
 Paya hai......

Post a Comment

0 Comments